Post Top Ad

राज ने अपनी ऑफिस की सहकर्मी रानी के साथ सेक्स किया

 ठीक है, वास्तव में यकीन नहीं है कि कहाँ से होना है, जब मैं उस रात के बारे में सोचता हूं तो मेरा डिक लोहे की छड़ की तरह कठोर हो जाता है। मैं आपसे एक पूरी तरह से सच्ची कहानी का वादा करता हूँ 99.9% नामों और स्थानों को स्वीकार करते हैं। शुरू करने से ठीक पहले, मैं एक विशेषज्ञ लेखक नहीं हूं, इसलिए कृपया मेरी भाषा पर टिप्पणी न करें। तो चलिए कहानी शुरू करते हैं… यह साल 2019 था जब मैंने हैदराबाद छोड़ा और आईटी की शीर्ष कंपनियों में से एक के साथ काम करने के लिए टूटे हुए दिल के साथ बैंगलोर पहुँच गया। मैंने बैंगलोर के अपने दोस्तों के साथ खुद को व्यवस्थित कर लिया, जो पहले से ही उसी कंपनी के साथ काम कर रहे थे। उनका घर छोटा था और मेरे नए ऑफिस के पास था।

कार्यालय में मेरा पहला दिन उबाऊ था, क्योंकि मैं किसी भी चीज़ पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहा था, मैं अभी भी एक scorpion (Horoscope) लड़की के साथ अपने पिछले रिश्ते से फंस गया था जिसने मुझे धोखा दिया था। मेरी वर्तमान भूमिकाओं और जिम्मेदारी को समझते हुए एक सप्ताह बीत गया। मैं 35 संसाधनों की एक टीम में काम कर रहा था और हमारे ग्राहक 24/7 का समर्थन कर रहा था। मेरे प्रबंधक ने मुझे सुबह की shift 6:30-3:30 बजे स्थानांतरित कर दिया।

अगले दिन जब मैं आया तो मैंने देखा कि सभी नए चेहरे उनमें से ज्यादातर लड़कियां थीं;)। मैं खुश था कि मैं सिर्फ uncles and aunties के साथ काम नहीं कर रहा हूं। वे लड़कियाँ मेरी उम्र की 24-26 साल की थीं, उनमें से ज्यादातर मेरी तरह ही थीं। क्षमायाचना मैं खुद का वर्णन करना भूल गया, मैं निष्पक्ष हूं, 5.11 फीट औसत शरीर, गुलाबी होंठ और काली आंखों के साथ। और मैं अपने लिंग के आकार के बारे में बताना नहीं चाहता, यह सिर्फ 5.5 इंच है।

कहानी पर वापस, यह पहली बार था जब मैंने रानी को देखा जो मेकअप से भरी हुई थी, एक formal सफेद शर्ट और नीली जींस पहने हुए। मुझे अभी भी वह बहुत अच्छी तरह से याद है। वह एक अच्छी शख्सियत, 5.5 फीट, 32 बी-30-34 मेले में आंखों के रंग और गुलाबी होंठों के साथ गोरा है। उसका निचला होंठ बूमिका के होंठ (दक्षिण भारतीय नायिका) की तरह था।

मैंने उसे एक पल के लिए देखा, जैसा कि मैं उसके पीछे बैठा था, मैं उसे पहने हुए मजबूत इत्र को सूंघने में सक्षम था। अगले दिन मैं थोड़ा जल्दी आ गया, वे कैब से आते हैं। मैंने उन्हें "हैलो" कहा, "हाय" के साथ एक और लड़की से जवाब मिला, लेकिन रानी बस मुस्कुरा दी।

उसके पास बहुत सारे दृष्टिकोण थे और मुझे अच्छी तरह से पता था कि उनके जैसी लड़कियों की देखभाल कैसे की जाती है। मेरे मूल कौशल लड़कियों के बारे में जान रहे हैं और उन्हें क्या पसंद है, उनसे कैसे बात करें, डेटिंग, सेक्स, और उनके साथ संबंध बनाए रखें। मेरी दिलचस्पी इस क्षेत्र में तब से थी जब मैं सिर्फ 8 या 9 साल का था जब मेरे पड़ोस की एक बड़ी लड़की ने मेरा यौन शोषण किया था।

तब से मैं कभी नहीं रुका, मैं लड़कियों के साथ खेलने के लिए उपयोग करता हूं मेरी किशोरावस्था में कई गर्लफ्रेंड थीं। और एक 24 साल की लड़की जो कि मेरी एक गर्लफ्रेंड की बड़ी बहन थी, के साथ अपना कौमार्य खोना समाप्त कर दिया। मैं कहूंगा कि मैं सिर्फ भाग्यशाली था, लेकिन मुझे यह समझ में नहीं आया कि मेरे साथ क्या हुआ, मेरे डिक के अलावा पूरे दिन कठिन था और इसे छिपाना और घर पर घूमना मुश्किल था।

कहानी पर वापस आते हुए, मैंने अपने दूसरे दिन भी रानी को कोई भाव नहीं दिया। क्योंकि मुझे पता था कि अगर मैं हाय, हैलो कहना शुरू कर दूं या उससे बात करने की कोशिश करूं तो वह अधिक रवैया दिखाएगा और मुझे किसी अन्य रिश्ते में आने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मैं वास्तव में उसे कभी पसंद नहीं आया, हाँ वह अच्छी थी लेकिन फिर भी। कभी भी वो एहसास नहीं मिला। एक हफ्ता बीत गया, हमारी आँखों से संपर्क हुआ और बहुत ही सामान्य बातचीत हुई।

एक दिन उसने मुझसे चाय मांगी, मैंने उसे कुछ समय देने के लिए कहा क्योंकि मैं एक महत्वपूर्ण कार्य में व्यस्त था। मैंने काम करना बंद कर दिया है और तुरंत चला गया लेकिन मुझे 10 मिनट लगे। कैफेटेरिया से चाय लेते समय मैंने कोई बदलाव नहीं किया और उसने कहा कि वह इसके लिए भुगतान करेगी। मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई क्योंकि मैंने कभी भी किसी लड़की को किसी चीज के लिए भुगतान नहीं किया जब मैं उनके साथ हूं (केवल उन लड़कियों के लिए जो मुझे पसंद है;))।

मुझे लगा कि हम एक अच्छी बातचीत के साथ चाय का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उसने कहा कि उसे काम करने को मिल गया है..तो हम अपनी चायपत्ती ले गए और काम पर वापस चले गए :( कुछ समय बाद मुझे उससे एक पिंग मिला जो कह रहा था कि मैं बहुत ज्यादा दिखा रहा हूं। रवैया, उसने चाय या किसी भी टीम के लड़कों से कभी नहीं पूछा।

दरअसल, टीम के लड़कों ने उसे बहुत भाव दिया है और वह एक रानी की तरह महसूस करती है। हालांकि, मैंने उससे माफी मांगी। और वहीं से हमारी बातचीत शुरू हुई और हमने कई बातें की। मैंने उसे बताया कि मैं बैंगलोर में क्यों हूं और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में। मैंने उसे कभी नहीं बताया कि मैं कितने रिश्तों में हूं। मैंने उन्हें यह कहकर डराना नहीं चाहा कि मैं पहले से ही 6 लड़कियों के साथ सो चुका हूं और आप भाग्यशाली रहे हैं 7।

उसने मुझे अपने bf के बारे में बताया कि वह बहुत अच्छी कमाई करती है। लेकिन वह uncle टाइप है, मुझे पता था कि वह केवल पैसे के लिए उसके साथ है। वह आदमी एक अच्छी स्थिति में था और बहुत अच्छा कमाता था, हर 6 महीने में ऑनसाइट चलता रहता है। यह मेरी किस्मत थी जब रानी और मैं 3 हफ्ते में करीब आए और उसका bf 2 महीने के लिए अमेरिका जा रहा था। वह थोड़ी उदास थी लेकिन खुश थी क्योंकि उसके bf ने उसे खरीदारी के लिए अच्छी रकम दी थी।

एक ठीक दिन पर, हमें अधिक काम मिलने के कारण उसकी कैब छूट गई। मैंने उससे कहा कि मैं उसे हॉस्टल में छोड़ सकता हूं। हम कई चीजों को साझा करने के लिए काफी करीब थे, उसने मुझे कुछ दिन पहले बताया कि वह चाहती थी कि मैं उसका bf था। मुझे उससे थोड़ा पहले मिलना चाहिए था। और वही, जो हमेशा लड़कियों को बताती है।

पहली बार जब वह मेरी बाइक पर बैठी, मैंने उसका लैपटॉप अपने पेट्रोल टैंक पर रखा, ताकि वह ठीक से मुझे पकड़ कर बैठ सके। उसने मुझसे पूछा कि क्या वह मुझे पीछे से पकड़ सकती है। मैंने कहा कि मैं क्यों बुरा मानूंगा। उसने कहा कि मैं उसके बारे में क्या सोचूंगी क्योंकि उसके पास पहले से ही एक bf है। मैं उसके स्तन अपनी पीठ पर महसूस कर सकता था।

यह नियंत्रण करने के लिए बहुत कठिन क्षण था। मेरा डिक फिर से कठोर हो गया था, उसके छात्रावास में पहुंचने के बाद, मैं घर वापस चला गया .. एक अच्छा गर्म स्नान किया, और उसके बारे में अच्छी तरह से सोचकर झटका दिया। हम फिल्मों के लिए बाहर जाने लगे, रात का खाना बहुत जल्द। यह पहला मौका था जब हम कोरलमंगल के किसी एक पार्क में बैठे थे, शाम को लगभग 8 बजे बारिश शुरू हुई थी, हमने एक पेड़ के नीचे शरण ली और सभी लाइटें बंद हो गईं।

वह मेरी जैकेट में छिपी थी , मैं जानता था कि वह मुझे चुंबन करना चाहतीं थीं |  तो वह कह रही है कि वह सब कुछ शुरू कर सकते है वह चिलायी, कि यह उसका सबसे अच्छा चुंबन था। यह बहुत अच्छा था। मैंने उसके बूब्स को थोडा दबाया… लेकिन उसने अपने हाथ मेरे सीने से हटा लिए।

वह सिर्फ क्यों यकीन है कि मुझे नहीं चुंबन करना चाहता था। वहां से चीजें जारी रहीं, हम जब भी पार्क में मौका पाने के लिए मॉल में मूवी देखते हैं तो हम इसका इस्तेमाल करते हैं, हम एक-दूसरे के लिए इतने हताश थे कि इसे समझाया नहीं जा सकता। हमारी लेट नाइट कॉल का उपयोग सामान्य हो सकता है लेकिन जब हम मिलने के लिए उपयोग करते हैं तो वह मेरे GF से कम नहीं था। मैं अब उसे चोदना चाहता था।

और मुझे यकीन है कि वह ऐसा ही चाहती थी, लेकिन कभी सीधे नहीं कहा। मुझे लगता है कि मुझे अब यह आरंभ करना था। उसने मुझे एक अलग घर लेने के लिए कहा ताकि हम अधिक समय के लिए बाहर घूम सकें ... मुझे पता है कि वास्तव में उसका क्या मतलब है;)। वैसे, बैंगलोर में घर किराए पर लेना आसान नहीं है। लेकिन मुझे यह भी पता था कि अगर मैं उसे चोदना चाहता हूँ तो मुझे घर मिल गया है .. और मुझे होटल जाने का बिल्कुल भी यकीन नहीं था।

दिन बीतते गए हमने अपने छोटे से शारीरिक संबंध को जारी रखा। मैंने उससे यह भी पूछा कि क्या वह मुझसे शादी करना चाहती है..तो क्या मैं वास्तव में उसे तब तक पसंद करता था..उसने मुझे कभी उचित जवाब नहीं दिया। यह एक दिन था जब उसका bf वापस आया..और उसने कहा कि वह मुझसे नहीं मिल सकता क्योंकि वह वापस आ गया है और सप्ताहांत में उसके साथ कुछ समय बिताएगा ... मैं फिर से हतप्रभ था।

मैं अपने दोस्तों के साथ पूरे वीकेंड को इंज्वॉय कर रहा था और उसके बारे में नहीं सोचने की कोशिश भी की थी..लेकिन मुझे ऐसे विचार आते रहे जैसे वह अपने bf के साथ चुदाई कर रहा हो..और सामान। यह रविवार था और मुझे वास्तव में लगा कि मैं उससे संपर्क नहीं करूंगा। लेकिन मेरे आश्चर्य करने के लिए..मुझे उससे तुरंत जवाब मिला, यहां तक कि वह मुझे याद कर रही है।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनका bf यहाँ सिर्फ 2 सप्ताह के लिए है और वह लंबी अवधि के लिए अमेरिका जाने की योजना बना रही है। खैर, मुझे यह जानकर खुशी हुई। अगले दिन हम कार्यालय में मिले और कई चीजों के बारे में बात की… उसने रिश्ते में आगे बढ़ने से पहले मुझे कुछ समय देने के लिए कहा।

मैंने कहा मैं ठीक हूं। लेकिन मुझे पता था कि वह मेरा इस्तेमाल कर रही है ... मुझे वास्तव में बहुत बुरा लगा..तो कई अन्य अच्छी लड़कियां थीं जो मेरे साथ घूमने या डेट या डिनर पर जाने के लिए तैयार थीं ... मुझे पता था कि क्या करना चाहिए था। .. मैं दफ्तर में लंच या चाय के लिए दूसरी लड़कियों के साथ बाहर जाना शुरू कर देता हूँ..उसे ईर्ष्या करने के लिए और रानी जानती थी कि मुझे मेरे साथ बाहर घूमने के लिए कोई भी लड़की मिल सकती है ... मैं उतना बुरा नहीं हूँ;)।

हमने आने वाले कुछ हफ्तों के लिए बहुत ज्यादा बातचीत नहीं की। मैंने अपनी पूरी कोशिश की कि मैं रानी को जाने दूं और स्नेहा नाम की एक और लड़की के साथ बाहर घूमने जाए। लेकिन मैं ऐसा करने में असफल रहा। मैं जानती हूं कि मैं रानी का इस्तेमाल करना चाहती हूं और शायद तब मैं सामान्य हो सकती हूं ... जैसा कि मुझे पता है कि वह मुझसे शादी नहीं करेगी..मैंने एक अलग घर में जाने का फैसला किया और अपने माता-पिता से अतिरिक्त पैसे मांगे।

मैंने रानी को यह नहीं बताया कि मैं जो कर रहा था, वह उसके लिए एक आश्चर्य की बात थी ... मैंने उससे कहा कि मैं उसे एक पार्टी के लिए अपने एक दोस्त के घर ले जाना चाहता हूँ अगर वह स्वतंत्र है .. तो शुक्रवार को उसने कहा कि उसे यकीन नहीं है। .लेकिन मुझे बताएंगे कि शनिवार रात को उसका Bf वापस अमेरिका जा रहा था। अपने कार्यालय के घंटों के बाद जब मैं अपने नए घर जा रहा था, जहाँ मैंने पहले से ही रसोई के सामान जैसी कुछ चीजों की व्यवस्था की है, मैं अपने दोस्त से गैस चूल्हा और निजी सिलेंडर पाने के लिए भाग्यशाली था।

मैंने उससे कहा कि मैं उसे लेने आऊंगा 8. उसका हॉस्टल मेरा घर और हमारा ऑफिस सब पास में हैं। मैं घर गया एक अच्छा शावर लिया मेरे डिक कठिन था कि मैं उसे आज चोदूंगा और जो भी मैं चाहता हूं वह कर सकता हूं ... मेरा अपना घर है। मैं उसकी जगह पर पहुँच गया… .उसके बारे में यह एक अच्छी बात थी कि वह हमेशा समय पर आता था। शायद ही उसने मुझे अपने नए घर में वापस लाने के लिए 5 मिनट का समय लिया था जहाँ मेरे दोस्त के घर पर पार्टी उसके लिए थी।

https://hindisexstoriesindia.wordpress.com/2021/04/10/hindi-sex-story-pintu-vs-nupur-sex-story/

जब हम उस समय तीसरी मंजिल पर पहुँचे तो उसने मुझसे इस नए दोस्त के बारे में पूछा, मैंने उसे बताया कि वह हाइड से है। बस बैंग में चले गए। मुख्य दरवाजे पर, उसने एक ताला देखा और मैं चाबी निकाल रहा था, जैसे वह था कि कोई कैसे नहीं आता है और आपके पास चाबी है..मैंने उसे अंदर आने के लिए कहा। हम उस कमरे में चले गए जहाँ मेरा मालिक था कुछ पुरानी शैली की कुर्सियाँ और एक केंद्र की मेज ..

यह खाली कमरा था..उसने मुझसे पूछा कि यह घर इतना खाली क्यों है..और फिर मैंने उसे बेडरूम में मेरे साथ आने के लिए कहा..उसने एक अच्छा बेडशीट और कंबल के साथ एक अच्छा राजा आकार का गद्दा देखा..वह अभी भी समझ में नहीं आया; कुछ भी .. (बेवकूफ लड़की) .. मैंने उसे नीचे बैठने के लिए कहा .. उसके लिए खुद को सहज महसूस कर रहा था .. जैसे वह चारों ओर देख रहा था।

कुछ ताजा हवा पाने के लिए बालकनी का दरवाजा खोला..जबकि हम दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे थे। उन्होंने पूछा कि मेरे दोस्त और अन्य कहां हैं ... मैंने कहा कि वे आएंगे.. अब तक थोड़ा आराम कर रहे थे ... मैं उसके हाथ आयोजित की और her..she चूमा मुझे यह कहते हुए कोई आ जाएगा बंद कर दिया ... मैंने कहा कोई भी आने के लिए जा रहा है ... करने के लिए परेशान us..and उसे फिर से चूमने शुरू कर दिया ...

और जब मैं कर रहा था कि उसने मेरी जैकेट को दरवाजे पर लटका देखा और मुझे लगता है कि उसे एक क्लिक मिला कि यह मेरा घर है। हम एक-दूसरे को चूस रहे थे ... और उसने मुझसे एक सवाल के साथ संपर्क किया और मैंने पलक झपकते ही जवाब दिया (हाँ कुतिया यह मेरा घर है) .. उसने मुझे दूर धकेल दिया .. उसके चेहरे पर एक आश्चर्य की अभिव्यक्ति के साथ ...

मैंने पूछा कि क्या वह खुश नहीं है..उन्होंने कहा कि वह है, लेकिन वह जानती थी कि मैंने काफी पैसे खर्च किए हैं बस साधारण चीजों को व्यवस्थित करने के लिए ... मैंने उसे आराम करने के लिए कहा..और बस मेरे साथ रहिए..हम दोनों ने नीचे झूठ बोला। चुंबन एक दूसरे को again..she मुझे के शीर्ष पर आ गया bed..started ... हम तोड़ने के लिए हमारे kiss..it सबसे लंबे समय तक एक मैं अब तक मेरी एक्स में से किसी से था नहीं चाहता था ...

मैं उसे उतारने की कोशिश की topper..but उसने मुझे अंदर आने नहीं दिया बजाय वह मेरी शर्ट निकाल दिया और मेरे ऊपर सभी को चूमने के लिए वर्तमान में (प्रकाश) चला गया off..there एक अच्छा तूफान यह बाहर जा रहा शुरू कर दिया था भारी बारिश मैं कर सकता शुरू कर दिया वर्षाबूंदों बालकनी के दरवाजे से हमारे बिस्तर पर आ लग रहा है, लेकिन वह मुझे चुंबन यह सभी अंधेरा बाहर था नहीं रोका ...

मैं एक और उसके शीर्ष खोलने का प्रयास किया बनाया है और सफल रहा इस time..she एक काले रंग ब्रा उसके स्तन दूधिया सफेद मैं उस पर चुंबन करने के लिए शुरू किए गए दरार मुश्किल पहन रखा था और वह मुझे बंद कर दिया मैं वहाँ कुछ निशान छोड़ना चाहते हैं ... लेकिन मैं नहीं कर सकता ... मैं चाहता था कि उसका bf यह देखे कि कोई और भी है जो अपनी लड़की के साथ चुदाई कर रहा है या हम कह सकते हैं कि यह लड़की 2 लड़कों के साथ चुदाई कर रही है।

उसने मुझे जीन्स का बटन खोला और मेरे लंड को अंडरवियर के ऊपर से पकड़ लिया। मैं नियंत्रण से बाहर हो रहा था मैंने उस समय का फायदा उठाया और उसकी ब्रा खोल दी..उसने अपना हाथ मेरी जीन्स से बाहर निकाल लिया और अपने स्तन ढक लिए मैंने उसे जाने देने के लिए कहा और बस कहा कि मैं उन्हें चूसना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हम जो कर रहे हैं वह गलत है। यह सब करने के बाद डब्ल्यूटीएफ जैसा था..उसका कहना है कि यह गलत है

मैंने कहा कि कुछ भी गलत नहीं है जब हम दोनों इसे चाहते हैं..और उसके ऊपर आया..और अचानक उसका फोन बजा तो वह उसका bf था..जो फोन कर रहा था..उसने मुझे रुकने के लिए कहा..उसने फोन का जवाब दिया .. कह रही है कि वह 10 या उससे पहले वापस आ जाएगी .. मैंने उठकर अपनी शर्ट वापस रख दी .. और अपना फोन ले लिया और बेडरूम से बाहर आ गई..वो अपनी ब्रा और जींस पहन कर बाहर आई।

और मुझे गुस्सा न करने की बात कहते हुए गले लगाया .. उसने मुझे बिस्तर पर वापस खींच लिया..और फिर से मेरी शर्ट ले ली। एक और अधिक भयावह तरीका..जब दिखाते हुए एक बटन को तोड़ दिया ... यह मेरी एकदम नई शर्ट थी। लड़के..

आज के लिए यहाँ रुकें..

आपको बताएंगे कि आपसे सुनने के बाद आगे क्या हुआ.. लंबी कहानी के लिए याचना करें लेकिन..आपको सबकुछ बताना ज़रूरी था..मैंने जितना संभव हो सका स्किप करने की कोशिश की है। मैं वादा करता हूँ कि अगला भाग अधिक दिलचस्प होगा। इसे पढ़ने के लिए और आपके समय के लिए धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad